TRENDING TODAYताजा खबर

दिल्ली और नॉएडा पुलिस ने दिल्ली-नोएडा में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले गैंग को धर दबोचा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक अंतरराज्यीय गैंग का भंडाफोड़ किया है. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उधर, नोएडा में भी पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद छापेमारी कर दो लोगों को पकड़ा है, जो रेमडेसिविर की कालाबाजारी में शामिल थे.
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले दो लोगों को धर दबोचा. जिनके कब्जे से इंजेक्शन के तीन वॉयल बरामद हुए हैं. पकड़े गए आरोपियों में दिल्ली के रहने वाले जितेन्द्र कुमार और अमृतसर के रहने वाले तलविंदर सिंह शामिल है. पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है.
यूपी के गौतमबुद्ध नगर में रेमडेसिविर की कालाबाजारी की सूचना मिलने पर इसी तरह से छापेमारी की गई. वहां से पुलिस ने इंजेक्शन की ब्लैक मार्केटिंग करने वाले दो लोगों को पकड़ा है. जिनकी पहचान मोहन और शोएब के तौर पर हुई है.

नके पास से रेमडेसिविर के कुल 13 इंजेक्शन बरामद हुए हैं. जिन्हें ये लोग 25 से 40 हजार रुपये की कीमत पर बेच रहे थे. जानकारी के मुताबिक इसी तरह की छापेमारी पंजाब में भी की जा रही है. जिसकी जानकारी आना अभी बाकी है. नोएडा के ही थाना सेक्टर 20 इलाके से नोएडा पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की काला बाजारी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से सैकड़ों की संख्या में रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किए गए हैं. नोएडा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker