TRENDING TODAY

केसर सिंह गंगवार :कोरोना से BJP MLA की मौत, बेटा बोला धन्य है UP सरकार, धन्य हैं मोदी जी

केसर सिंह गंगवार ने अपनी मौत से 2 दिन पहले ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में उन्होंने अपने लिए मैक्स अस्पताल में बेड की व्यवस्था करने की मांग की थी. हालांकि मैक्स में उन्हें जगह नहीं मिल पाई, लेकिन बरेली प्रशासन ने उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया था.

कोरोना महामारी का कहर लगातार कई लोगों की जान ले रहा है, इसी क्रम में बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार की जिंदगी बेरहम कोरोना ने छीन ली। उनका नोएडा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। व‍िधायक केसर स‍िंह के न‍िधन से पूरे बरेली ज‍िले में शोक की लहर दौड़ गई है। वह यूपी और बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है।

विधायक केसर सिंह गंगवार ने अपनी मौत से 2 दिन पहले ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में उन्होंने अपने लिए मैक्स अस्पताल में बेड की व्यवस्था करने की मांग की थी. हालांकि मैक्स में उन्हें जगह नहीं मिल पाई, लेकिन बरेली प्रशासन ने उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया था. नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार के पुत्र ने भी उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़ा किया है, विधायक पुत्र ने कहा ”यूपी सरकार अपने ही विधायक का ही इलाज नहीं करा पा रही है, मुख्यमंत्री कार्यालय पर बार बार कॉल करने पर भी कोई फोन नहीं उठ रहा है. विधायक पुत्र विशाल गंगवार के मुताबिक उन्होंने लिखा है कि ”धन्य है यूपी सरकार और धन्य हैं मोदी जी”

दो साल पहले हो चुकी बेटे की मौत
भाजपा विधायक केसर सिंह के घर में पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं। उनके बड़े बेटे मुनेंद्र सिंह की दो साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। उनका छोटा बेटा विशाल गंगवार साथ में था।


बसपा से एमएलसी,
भाई की पत्नी रहीं जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा विधायक केसर सिंह राजनीति में लंबे समय से सक्रिय रहे। बसपा सरकार में वह एमएलसी रहे। इसके अलावा उनके भाई की पत्नी उषा गंगवार बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं। पहली बार भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्होंने विधानसभा का चुनाव लड़ा। नवाबगंज से भारी मतों से विजयी हुए थे।


आपको बता दें कि विधायक केसर सिंह गंगवार यूपी बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में निधन हुआ है. उनके असमय निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने विधायक के परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है. विधायक केसर सिंह गंगवार के निधन पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी दुःख व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker