मनोरंजन

सुपरस्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण, खुशी से झूमे अल्लू अर्जुन

Chiranjeevi: साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) को पद्म विभूषण से नवाजा गया है। इस खास मौके पर मेगास्टार की पत्नी सुलेखा, बेटा राम चरण, बेटी और बहू उपासना भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में किया गया।

पद्म विभूषण से सम्मानित हुए सुपरस्टार चिरंजीवी

मनोरंजन जगत के कई बड़ी हस्तियों ने चिरंजीवी को बधाई दी है। अब इस लिस्ट में चिरंजीवी के भतीजे और एक्टर अल्लू अर्जुन का नाम भी जुड़ गया है। सुपरस्टार ने मेगास्टार चिरंजीवी को इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं।

फूफा चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण खुशी से झूमे अल्लू अर्जून

‘पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी साझा कर लिखा,” प्रतिष्ठित सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित होने के लिए चिरंजीवी गारू को मेरी हार्दिक बधाई।” अभिनेता ने आगे लिखा,”यह हम सभी के लिए अत्यंत गौरव का क्षण है, हमें गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद।”

बेचे राम चरण ने किया पिता का मेकअप

चिरंजीवी के इस खास पल को और भी खास बनाने के लिए राम चरण समेत उनका पूरा परिवार मौजूद रहा। अपने ससुर को चीयर करने में बहू उपासना ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उपासना ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राम चरण अपने पिता का मेकअप करते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को साझा करते हुए उपासना ने लिखा, “फाइनल टचअप।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker