ऑटो न्यूज

Mahindra की ये SUV गांव वालों की है ‘शान’, सिटी में इसका ‘भौकाल’, कीमत 12 लाख से कम

Mahindra Bolero: बड़ी फैमिली के लिए हमें ऐसी कार चाहिए जिसमें परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर सफर कर सकें। बाजार में महिंद्रा की ऐसी ही एक कार मौजूद है, जो सिटी की स्मूथ सड़कों और गांव के कच्चे रास्तों पर हाई परफॉमेंस देगी। दरसअल, हम बात कर रहे हैं Mahindra Bolero की। इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

सात सीटर कार में हाई पावर इंजन

बाजार में इस बिग साइज कार का बेस मॉडल 11.28 लाख रुपये में आता है। इसमें 1493 cc का हाई पावर डीजल इंजन दिया गया है। यह सात सीटर कार है, जिसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग दिए गए हैं। कार का धाकड़ इंजन 55.9 kw की पावर के साथ 210 NM का टॉर्क जनरेट करता है, जिससे इसे सड़क पर चलने के लिए हाई स्पीड मिलती है।

कार में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले

Mahindra Bolero में की बाजार में Hyundai Venue, Kia Sonet, Tata Nexon, Maruti Brezza और Maruti Fronx से टक्कर होती है। इसमें डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह कार एयरबैग, एंटी ब्रेकिंग सिस्टम और रियर सीटपर चाइल्ड एंकरेज के साथ आती है। कार में बड़ी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं। कार का टॉप मॉडल 12.74 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है।

हैवी सस्पेंशन पावर से मिलता है आरामदायक सफर

कार में हैवी सस्पेंशन सिस्टम मिलता है, जो खराब सड़क पर आरामदायक सफर देता है। इस एसयूवी में बड़ी हेडलाइट दी गई हैं। इसका बंपर बेहद स्लीक और चौड़ा मिलता है। कार चंद सेकंड में 60 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। साल 2026 में कार का नया अपडेट वर्जन लॉन्च होने वाला है। बाजार में बुलेरो का नियो वेरिएंट भी आता है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker